अमानतुल्ला ने बोला विश्वास पर हमला
अमानतुल्ला ने बोला विश्वास पर हमला
Share:

दिल्ली : राज्यसभा टिकट को लेकर आम आदमी पार्टी में मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है.वहीं  आप के सियासी ड्रामे में बाहुबलि छाया हुआ है. आप आदमी पार्टी में जो जंग चल रही है उसको लड़ने का माध्यम बना हुआ है इस समय सोशल मीडिया. लेकिन आज ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक ने सुबह ट्वीट किया है इसके जरिए कुमार विश्वास पर बड़ा हमला बोला है.

दरअसल अमानतुल्ला खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि फुके हुई कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबलि समझते हैं. हालांकि, इसमें अमानतुल्ला ने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन ऐसा समझा जा रहा कि यह विश्वास को टारगेट कर ही ट्वीट किया गया है.

बताया जा रहा है इससे पहले कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर गोपाल राय को कटप्पा बताया था. विश्वास ने कहा था कि इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और है जो बालुबली को मारने के लिए हर बार कटप्पा बदलती रहती है.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए जिन तीन उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है उनमें पार्टी के सदस्य संजय सिंह, चार्टर्ड एकाउंटेंट एनडी गुप्ता और करोड़पति सुशील गुप्ता का नाम शामिल है. इन तीनों के नाम के ऐलान के बाद कुमार विश्वास ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उन्हें सच बोलने के पार्टी ने सज़ा दी है.

उसके बाद दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी तोड़ने का प्रयास किया था .जिसकी वजह से पार्टी ने कुमार विश्वास को उच्च सदन में भेजने का फैसला नहीं किया है.

क्या है गुजरात परिणामो पर संघ की नाराजगी के मायने

यूपी में किसानों ने सीएम आवास के बाहर फेंके आलू

हिमाचल प्रदेश में विधायक दल के नेता होंगे मुकेश अग्निहोत्री

इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -