अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया
अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी बताया
Share:

चित्रदुर्ग (कनार्टक): भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस सरकार को हिन्दू विरोधी बताया. चित्रदुर्ग जिले में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 21 आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई लेकिन जाँच नहीं हुई .किसानों और युवाओं में कांग्रेस सरकार को लेकर बहुत गुस्सा है. यह सरकार थोड़े दिन की मेहमान है.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने इस वर्ष कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं.नव कर्नाटक निर्माण परिवर्तन यात्रा के दौरान चित्रदुर्ग जिले में रैली में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि किसानों और युवाओं में कांग्रेस सरकार को लेकर बहुत गुस्सा है और राज्य में सिद्धारमैया सरकार के गिने-चुने दिन रह गए हैं. केन्द्र सरकार द्वारा भेजे गए धन का दुरूपयोग पर शंका जाहिर करते हुए अमित शाह ने कहा कि गांव में किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के घर को देखिए, पांच साल पहले छप्पर में रहने वाला अब चार मंजिला इमारत में रहता है.लक्जरी कार के साथ.

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, बिगडी कानून व्यवस्था,भाजपा कार्यकर्ताओं और राष्ट्रीय सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े लोगों की हत्या का मामला उठाते हुए शाह ने कहा कि पिछले तीन वर्षों में भाजपा और आरएसएस के 21 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है, किंतु जांच नहीं हुई.भाजपा सत्ता में आई तो इनके लिए जिम्मेदार लोगों को जेल भेजेगी. सिद्धारमैया सरकार को हिन्दू विरोधी है जो वोट बैंक की राजनीति कर रही है.

यह भी देखें

परिवर्तन यात्रा में आज शामिल होंगे अमित शाह

संसद में अनुपस्थिति को लेकर बीजेपी सांसदों को चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -