मणिशंकर के बयान पर अमित शाह का जवाब
मणिशंकर के बयान पर अमित शाह का जवाब
Share:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के पीएम नरेंद्र मोदी को 'नीच' कहे जाने वाले बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मणिशंकर और कांग्रेस को करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि, "यमराज, मौत का सौदागर, रावण, गन्दी नाली का कीड़ा, मंकी, रेबीज विक्टिम वाइरस, भष्मासुर, गंगू तेली, गून..ये वो कुछ शब्द है जिन्हे कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ कई बार इस्तेमाल किया है. इनमे ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. हमारी उन्हें शुभकामनाएं है. हम 125 करोड़ भारतियों को अपनी सेवा देना जारी रखेंगे"

दरअसल मणिशंकर अय्यर ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार कहा था कि, 'मुझको लगता है कि यह आदमी बहुत ही नीच किस्म का आदमी है. इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौकों पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है?' अमित शाह ने अय्यर के इसी बयान पर कांग्रेस को घेरा है.

आपको बता दें कि मणिशंकर ने ये बात पीएम मोदी द्वारा डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर के उद्घाटन के दौरान दिए गए बयान के जवाब में कही थी जिसमे मोदी ने कहा था कि, 'बाबा साहब अंबेडकर के योगदान को भूलने की और खत्म करने की कई नाकाम कोशिशें की गईं. लोगों के दिमाग पर अंबेडकर जी का प्रभाव है.'

 

मणिशंकर अय्यर ने मोदी को ये क्या बोल डाला..

65 हजार एकड़ में फैले जंगल में आग

निकाय चुनाव में खोख़ली जीत

केंद्र के सभी कार्यालयों में मराठी का उपयोग जरूरी

कटियार ने जामा मस्जिद को बताया जमुना देवी मंदिर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -