एक और सेलिब्रिटी ने की शादी
एक और सेलिब्रिटी ने की शादी
Share:

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीज़न चल रहा है और वो भी गुपचुप शादी. गुपचुप शादी करके सरप्राइज़ देने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. विराट कोहली और अनुष्का ने इटली में कुछ दिन पहले शादी करके सबको चौंका दिया था. अब उन्ही की तर्ज पर टीवी और फ़िल्मों की अभिनेत्री सुरवीन चावला ने भी कुछ ऐसा ही किया है. सुरवीन ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी का खुलासा करके जैसे धमाका कर दिया. आम तोर पर बिंदास सी लगने वाली सुरवीन चावला अपने सुलझे हुए व्यव्हार और हँसमुख स्वभाव के लिए जानी जाती है.

सुरवीन चावला से किसी को भी इतने बड़े  सरप्राइज़ की उम्मीद तो बिलकुल भी नहीं थी. फिल्म 'हेट स्टोरी 2' की लीड एक्ट्रेस सुरवीन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ बंधन में बंधीं. शादी की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं लगी. सुरवीन ने यह ख़बर सोशल मीडिया पर खुद शेयर करके बतायी. इस तस्वीर में सुरवीन अक्षय के साथ आलिंगनबद्ध हैं और रात के अंधेरे में टिमटिमाते बल्बों की कतार दोनों को रोशन कर रही है.

सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस डांस पोज के साथ फोटो शेयर की और लिखा-'' और इस तरह, एक असाधारण ज़िंदगी के बीचों-बीच प्यार ने हमें परीकथा जैसा अनुभव दे दिया.' 

दमदार डिजाइन के साथ पेश होगा हुंडई क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल

जाने, भारती और हर्ष की पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

'द वॉयस इंडिया किड्स' को अपने सुरों से सजायेंगे नेहा और बादशाह

'देवदास' के बाद फिर साथ काम करेंगे संजय और शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -