'द वॉयस इंडिया किड्स' को अपने सुरों से सजायेंगे नेहा और बादशाह
'द वॉयस इंडिया किड्स' को अपने सुरों से सजायेंगे नेहा और बादशाह
Share:

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह जल्द ही बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' की आने वाली अगली कड़ी में प्रस्तुति देंगे. जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बादशाह ने कहा कि, "मैं 'द वॉयस इंडिया किड्स' का हिस्सा बनने के लिए बेताब हूं. इन बच्चों में प्रतिभा अद्भुत है, जब कोच की बात आती है तो मैं इस बात पर टिप्पणी नहीं कर सकती कि वे उद्योग में इतने समय तक हैं, वे अद्भुत हैं." बता दे कि, एंडटीवी पर प्रसारित होने वाले शो में हिमेश रेशमिया, शान, पापोन और पलख मुच्छल कोच की भूमिका में हैं.

बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 से की थी. उन्होंने अपने करियर में पंजाबी फ़िल्मी जगत के कई मशहूर गायकों जुगलबंदी की हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान खूबसूरत के गाने 'पार्टी तो अभी शुरू हुई है' 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के गाने से मिली. उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने गाने हैं. ख़ास बात यह है कि, उनका अपना 'डीजे वाला बाबू' लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुआ था.

वही बात करे गायिका नेहा कक्कड़ के बारे में तो उन्होंने "सन्नी सन्नी", "मनाली ट्रेंस", "आओ राजा", "धतिंग नाच", "लंदन ठुमकदा" और "जादू की झप्पी". जैसे कई सुपरहिट गाने गए है.

ये भी पढ़े

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -