'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर
'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में 'सुगना' का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी, अभिनेत्री जानवी छेड़ा ने हाल ही में अपनी प्यारी-सी बेटी की फर्स्ट फोटो सोशल मी़डिया पर शेयर की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी निर्वी की एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

आपको बता दें कि जानवी ने इसी साल अक्टूबर में बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. उस वक्त उन्होंने बेटी का हाथ थामे फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "She is the answer, the reason, the hope and the dream. She is the love, the bliss, the pure, the innocence. She is the power, the delicate, the profound, the bond. She is the ‘forever’ in our story! Introducing, Nirvi Gopalia."

बता दे कि, जानवी ने 2007 में टीवी सीरियल 'छुना है आसमान' के जरिये अपने नाम का आगाज किया था. इसके बाद उन्होंने 'मायका', 'धूप में ठंडी छांव... मां', 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई' सहित अन्य सीरियलों में भी काम किया है. लेकिन उन्होंने सीरियल 'सीआईडी' में इंस्पेक्टर श्रेया का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी. फिलहाल जानवी परदे से दूर है वह अपनी बेटी की देखभाल में बीजी है.

ये भी पढ़े

टीवी जगत में सुधार के चलते हॉलीवुड फिल्मों में सुधार है- ह्यू जैकमैन

संघर्षरत मुक्केबाजों के लिए आगे आना चाहते है विनीत

अनुपम खेर ने पूरा किया 511वीं फिल्म का शेड्यूल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -