राजस्थान क्रिकेट संघ से बैन हटा
राजस्थान क्रिकेट संघ से बैन हटा
Share:

बीसीसीआई ने राजस्थान क्रिकेट संघ को लगभग चार साल के लंबे समय के बाद बड़ी राहत देते हुए आरसीए पर लगाया गया निलंबन हटा लिया है. सोमवार को हुई बीसीसीआई की एक विशेष आम बैठक में यह फैसला लिया गया. हालांकि आरसीए को आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी से दूर रहने की हिदायत के साथ इस बैन को हटाया गया है. BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने जानकारी देते हुए कहा कि, 'राजस्थान क्रिकेट संघ पर से कुछ हिदायतों के साथ लगाए गए निलंबन को अब हटाने का फैसला किया गया है.'

गौरतलब है कि बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए गए आईपीएल के पूर्व कमिश्‍न ललित मोदी को आरसीए ने दोबारा से अपना अध्यक्ष चुना था, जिसके बाद बोर्ड ने बड़ा कदम उठाते हुए आरसीए पर अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था. राजस्थान क्रिकेट संघ पर ये बैन मई 2014 में लगा था. इस निलंबन के बाद से ही आरसीए का संचालन भी बीसीसीआई ही कर रहा था.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान क्रिकेट संघ ने इस निलंबन के खिलाफ अदालती कार्यवाही भी की थी लेकिन उसे उच्च न्यायलय से भी कोई राहत नहीं मिल पायी थी.  वहीं  कुछ समय पहले RCA ने ललित मोदी के बेटे रूचिर मोदी को भी  राजस्थान क्रिकेट संघ में शामिल करने का प्रयास किया था. 

 

सरकार चाहे तो हो सकती है भारत-पाक सीरीज- BCCI अधिकारी

मिया ने कहा WWE को फेक

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

ISL 2017: मुंबई सिटी एफसी से हारकर भी चेन्नईयन एफसी है तीसरे पायदान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -