संगीत को धर्म मानते है बेनी दयाल
संगीत को धर्म मानते है बेनी दयाल
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक बेनी दयाल इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उनका एक नया रोमांटिक गाना रिलीज हुआ. इस दौरान उन्होंने कहा कि, संगीत हमेशा उनके लिए धर्म रहा है. बेनी दयाल ने अपने बयान में कहा कि, "संगीत हमेशा मेरा धर्म रहा है यह वह चीज है जो जीवन भर मुझे चलाती रही है. 'सुनवाई' एक रोमांटिक गाना है और उन बेहतरीन प्रेम गीतों में से एक है, जो मैंने अब तक सुने हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों को यह पसंद आएगा और वह उसका उतना ही आनंद लेंगे जितना मैंने लिया है."

बेनी दयाल 'बदतमीज दिल' और 'उड़े दिल बेफिक्रे' जैसे कई सुपरहिट गानों को लिए मशहूर है. खबरों की माने तो 'सुनवाई' टाइम्स म्यूजिक के साथ उनका पहला गीत है जिसे नरेश शर्मा ने आनंद शेशाद्री के मिलकर संयोजित किया है. वही शेशाद्री ने इसके बोल भी लिखे हैं. बता दे कि, बेनी दयाल को हिंदी सिनेमा में पहला ब्रेक ए॰ आर॰ रहमान के जरिये मिला.

जिसके चलते उन्होंने अपना पहला गाना भी ए.आर रहमान के साथ कम्पोज किया था. बेनी दयाल ने अपने करियर में हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु,कन्नड़, मलयालम, और बंगाली में भी गाने गाये हैं. वही फिल्म 'गजनी' के गाने 'कैसे तू मुझे मिल गई' के लिए फिल्मफेयर के अवार्ड भी मिला है.

ये भी पढ़े

सिद्धार्थ क्यों नहीं बन पाए आर्मी मैन

फिर नजर आएगा सलमान खान का 'प्रेम' वाला लुक

जावेद अख्तर से जुड़ी खास बातों पर एक नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -