संबंध ना बनाने पर कॉल गर्ल की हत्या
संबंध ना बनाने पर कॉल गर्ल की हत्या
Share:

बरेली. यूपी में बरेली पुलिस ने थाना सुभाषनगर क्षेत्र में हुई कॉल गर्ल की हत्या के संबंधमें दो टेंपू चालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश में असफल होने पर आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी.  

पुलिस ने थाना वंशीनगला के मोनू यादव, सिठौरा के यशपाल और राजू वर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी मोनू ने बताया कि महिला सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव जोगीठेर में कॉल गर्ल का काम करती है. वह उन्हें बरेली जंक्शन के पास मिली थी. हत्या वाले दिन चारों ने शराब पी. फिर महिला से संबंध बनाना चाहा तो उसने इंकार कर दिया. इस पर सबने उसे गला घोंटकर मार डाला. पुलिस को गुमराह करने के लिए लाश को निर्वस्त्र करके आरी और ईंट से खराब कर दिया. इसके बाद तीनों ऑटो में बैठकर फरार हो गए.

एसपी जोगेन्दर सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस को एक चौकीदार ने सूचना दी कि सिथौरा गांव के एक सरसों के खेत में महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा है. शव के आसपास कपड़े पर्स, चूड़ियां पड़ी हुई थी. पहले यह रेप के बाद हत्या का मामला लगा. पुलिस ने महिला के बेटे को बुलाकर शिनाख्त की तो बेटे ने उसे पहचान लिया. पुलिस को घटनास्थल के पास से टेंपो के टायर के निशान भी मिले थे जिसके आधार पर तफ़्तीश करने पर आरोपी पकड़े गए. 

दोस्त के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका की हत्या

फिल्म देखकर ढाई मिनिट में एटीएम मशीन चुराना सीखा

बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -