मैं ओरिजिनल गानों को श्रोताओं तक पहुँचा सकूँ- करण ओबेरॉय
मैं ओरिजिनल गानों को श्रोताओं तक पहुँचा सकूँ- करण ओबेरॉय
Share:

सिंगर और अभिनेता करण ओबेरॉय जमकर चर्चा में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि, बगैर ज़्यादा पैसा, मेहनत और वक़्त लगाए, यही यकीनन इसका सबसे निश्चित उपाय है. करण का कहना है कि, "मुझे यह समझ में नहीं आता कि जो इतनी बड़ी बजेट की फिल्में हैं, उनको ऐसी चालें क्यों चलनी पड़ती हैं. इनके पास मार्किट में नयी सुरों की रचना करने के लिए बहुत समय, पैसे और साधन उपलब्ध हैं. मेरे जैसे इंडी संगीतकारों के लिए यह करने की सिर्फ दो ही वजह हैं. या तो मुझे वह गाना बेहद पसंद होने के नाते मैं उसे अपने अनोखे तरीके से सजाकर पेश करना चाहता हूँ या मेरे पास उतने साधन या उतनी मार्केटिंग का नाता या उतनी ताक़त नहीं है जिससे मैं ओरिजिनल गाने को श्रोताओं तक पहुँचा सकूँ."

इसके अलावा करण ने कहा कि, "आज की तारीख में सोशल मीडिया पर इंतेज़ाम करने की भी कीमत बहुत ज़्यादा बढ़ चुकी है. इनके चलते मैं नहीं चाहता कि अपने झूठे एहम की संतुष्टि के लिए फेक लाइक्स और व्यूज खरीदूँ"

उन्होंने कहा कि, "यही वजह है जिसके लिए मैं ऎसे श्रोताओं को बटोरने की कोशिश में लगा रहता हूँ जो इन गानों के माध्यम से मुझे एक कलाकार के रूप में पसंद करें. फिर आगे चलकर जब मैंने ऎसे दर्शक इकठ्ठा कर लिए हों, तब मैं दोबारा उनके सामने मेरी ओरिजिनल रचनाओं को पेश करूंगा."

ये भी पढ़े

तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म

अंकल फिल की भूमिका निभाना चाहते है विल स्मिथ

दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -