तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म
तुलसी कुमार ने दिया नन्हे राजकुमार को जन्म
Share:

'हमको दीवाना कर गए', 'तू ही रब तू ही दुआ', 'तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई', 'सोच ना सके' जैसे मशहूर गाने गा चुकीं तुलसी कुमार के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, तुलसी कुमार ने हाल ही में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. तुलसी कुमार ने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा है.

खास बात यह है कि, तुलसी ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है. पोस्ट शेयर करते हुए तुलसी ने लिखा, "हम गर्व से बेटे के जन्म की घोषणा करते हैं! हम शिवाय का दुनिया में स्वागत करते हैं. आप सबके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. बता दे कि, तुलसी कुमार ने नवंबर महीने में खुद ट्विटर पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की थी.

तुलसी के पति हितेश जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं. उनका यहां गारमेंट्स और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी जिसके बाद दोनों ने 2014 में शादी कर ली थी. तुलसी आज के समय में एक सक्सेजफुल सिंगर बन चुकी हैं और साथ ही टी-सीरीज की कमान भी उन्हीं के हाथ में है. टी-सीरीज कंपनी के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी है तुलसी कुमार. आज अगर गुलशन कुमार जीवित होते तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता.

ये भी पढ़े

दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज

हॉट फोटोशूट की क्वीन ईशा गुप्ता को नापसंद है ये शख्स

आज की पीढ़ी किसी से नहीं डरती - प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -