पैडमैन-पद्मावती के साथ रिलीज होने पर कोई मलाल नहीं- अक्षय कुमार
पैडमैन-पद्मावती के साथ रिलीज होने पर कोई मलाल नहीं- अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट को लेकर चर्चा चल रही है. खबरों की माने तो फिल्म पद्मावती की रिलीज़ डेट 26 जनवरी बताई जा रही है. जिसके चलते अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट एक दिन पीछे यानी 25 जनवरी को कर ली. हालांकि अक्षय का कहना है कि, अगर दोनों फिल्में एक साथ रिलीज़ होती हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अक्षय ने अपने बयान में कहा कि, "फिल्म पद्मावती के साथ यदि हमारी फिल्म रिलीज़ हो रही है तो मुझे इसमें किसी भी तरह का कोई कॉम्पिटिशन नजर नहीं आता. 26 जनवरी बहुत बड़ा दिन है और हफ्ता भी बड़ा है, दोनों फिल्में आ सकती हैं. हर फिल्म का अपना अधिकार होता है, जब चाहे तब रिलीज़ हो सकती है, मैं पद्मावती के लिए खुश हूं."

वही फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि, "क्या सचमुच पद्मावती 26 जनवरी को ही रिलीज़ हो रही है, मुझे तो यह बताया गया है कि अभी तक पद्मावती की रिलीज़ का कोई भी ऑफिशल डेट नहीं तय किया गया है, प्रेस ने अपने आप ही लिख दिया है. वैसे यह अच्छी बात है कि पद्मावती रिलीज़ हो रही है, कॉम्पिटिशन की जरूरत है आजकल फिल्मों के लिए अच्छा सिनेमा अच्छा होता है. हमारी फिल्म बहुत ही सरल, स्वीट और सिंपल फिल्म है. सच बताऊं तो मैं सचमुच बहुत खुश हूं कि पद्मावती रिलीज़ हो रही है."

ये भी पढ़े

फ़रहान अख्तर से जुड़ी ख़ास बातें

डिंपल कपाड़िया ने किया अपने भांजे की फिल्म का मुहूर्त

फरहान अख्तर का फ़िल्मी करियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -