2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे धोनी!
2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे धोनी!
Share:

बीसीसीआई चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपने लाजवाब फैसलों के दम पर भारत को कई मैच जिताने वाले धोनी के बारे में प्रसाद ने कहा है कि वह अभी भी दुनिया के नंबर एक विकेटकीपर है. अब प्रसाद के इस बयान के बाद ये चर्चाएं भी जोर पकड़ने लगी है कि धोनी 2019 के वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते है.

हालांकि कुछ महीनों पहले प्रसाद ने धोनी को लेकर कहा था कि वह 2019 विश्व कप के लिए बोर्ड की 'ऑटोमेटिक च्वाइस' नहीं हैं. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स की काफी तीखी प्रतिक्रिया भी झेलनी पड़ी थी.

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक प्रसाद ने अपने ताजा बयान में कहा कि, 'मेरा मानना है कि धोनी अभी भी विश्व के नंबर वन विकेटकीपर है. हर दिन हम इस बात को देख रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में जिस तरह से उन्होंने कुछ स्टम्पिंग की हैं और जो कैच पकड़े हैं वह शानदार हैं. उनकी किसी से तुलना नहीं की जा सकती. मैं अभी विश्व में ऐसा कोई विकेटकीपर नहीं देखता जो उनके आस-पास भी हो, आप भारतीय क्रिकेट की बात तो भूल ही जाइए.'

 

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

टीम इंडिया से छिन जाएगा टेस्ट का ताज- ए बी डिविलियर्स

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -