शादी नहीं एंजॉय करना चाहता हूं- वरुण धवन
शादी नहीं एंजॉय करना चाहता हूं- वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में अपना नया घर लिया है, जिसके चलते कयास लगाया जा रहा है कि, उनकी प्रेमिका नताशा दलाल इसके पीछे का अहम कारण हो सकती है. यही नहीं खबर यह भी है कि, यें दोनो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें है. लेकिन हाल ही में वरुण ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, अभी वह शादी के बारें में नहीं सोच रहा हूं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने अपने बयान में कहा कि, "ईमानदारी से, मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे माता-पिता इस पर कैसी प्रतिक्रिया देगें. पंजाबी होने के नाते, वे इसे पारंपरिक तरीके से करना चाहते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरे पास सिर्फ अभी नया घर है और अभी में शादी के बारें में नहीं सोच रहा हूं अभी तो फिलहाल मै पहले दो साल इंजाय करना चाहता हूं." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वरुण धवन फैशन डिजाइनर और बचपन की दोस्त नताशा दलाल से डेटिंग कर रहे हैं. फिलहाल वरुण मनाली में, अक्टूबर की शूटिंग कर रहे हैं, जो की स्लाईस ऑफ लाईफ फिल्म है. बता दे कि, बनिता बंधू इस मूवी में लीड़ लैड़ी की भूमिका निभाने जा रहीं है.

ये भी पढ़े

बिहारी हीरो लैटिन अमेरिका में दिखा रहा है अपना जलवा

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद

टाइगर ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -