लव जिहाद के नाम पर बुजुर्ग की बलि
लव जिहाद के नाम पर बुजुर्ग की बलि
Share:

राजस्थान: राज्य के राजसमंद से एक निर्मम हत्या को खबर आ रही है जहा एक हिन्दू ने एक मुस्लिम बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर हत्या का लाइव वीडियो जारी कर दिया. इसके बाद पूरे राज्य में हड़कपं मच गया. शम्भुलाल रैगर नाम के इस युवक ने एक 50 साल के मुस्लिम, बजुर्ग की लव जिहाद के नाम पर तलवार और कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. उसे आग के हवाले कर दिया. बुजुर्ग का नाम मोह्हमद अफरगूल बताया जा रहा है, और वो पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे तथा मजदूरी करने के लिए राजस्थान आये थे.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, एक-दो नहीं बल्कि 25 बार तलवार और कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद शम्भुलाल ने बुजुर्ग को आग के हवाले कर दिया.  वही प्रशासन ने राज्य में अराजकता फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है.

शम्भुलाल ने वीडियो में कहा है कि, हमारे देश में लव जिहाद करोगे तो ऐसा ही हाल होगा. राजस्थान और मेवाड़ को बचाना है. इसीलिए मैने ये कदम उठाया है. ये हिंदुत्व को बचाने की मेरी कोशिश है. चाहे किसी को गलत लगे या सही. पुलिस ने मामले की छान-बिन शुरू कर दी है. एक अन्य वीडियो में शम्भुलाल ने सरेंडर करने की बात भी कही है.

यहाँ क्लिक करे 

दुल्हन को लिए बिना लौटी बारात

शगुन चौधरी ने जीता राष्ट्रीय महिला ट्रैप चैंपियनशिप का खिताब

इस विधेयक को लागू कर मप्र बना देश का पहला राज्य

यूपी का किसान भी करेगा पढ़ाई

जुनैद हत्याकांड - हाईकोर्ट ने लगाई सुनवाई पर रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -