हर कोई धन और सुरक्षा की तलाश में है- सैफ अली खान
हर कोई धन और सुरक्षा की तलाश में है- सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' को लेकर चर्चा में है. सैफ का कहना है कि, "इस तथ्य से अलग कि एक स्टार किसी परियोजना के लिए धन और सुरक्षा ला सकता है, एक अभिनेता के तौर पर फिल्म निर्माता के दृष्टिकोण को समझाना भी जरूरी है."

इसके अलावा सैफ ने बताया कि, "आप इंडस्ट्री में हैं, जहां बॉक्स आॅफिस महत्वपूर्ण है. हर कोई ऐसी चीज की तलाश में है जो उसे सुरक्षा और धन दे सके." बता दे कि, फिल्म 'कालाकांडी' के निर्देशक अक्षत वर्मा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अक्षत से पूछा गया कि, उन्होंने 'डेल्ही बेली' की अलग तरह की भाषा-शैली को अपने निर्देशन में बनी फिल्म में भी लाने की कोशिश की है. तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "ऐसा नहीं है कि मैंने जानबूझकर ऐसी फिल्म बनाई, जिसमें गालियां हो और 'डेल्ही बेली' की भाषा शैली जैसी हो.

आगे उन्होंने कहा कि, "जब मैंने 'डेल्ही बेली' लिखी थी तो किरदारों ने मुझसे और दर्शकों से भी एक तरह से अलग अंदाज में बात की. अब 'कालाकांडी' में वे इस तरह की भाषा बोलते हैं, जिसे आम तौर पर हम स्वीकार नहीं कर सकते, लेकिन उस परिवेश और फिल्म के संदर्भ में बिल्कुल आम बात है." उन्होंने बताया कि, कालाकांडी' एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. यह एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसे पता चलता है कि वह कुछ दिनों का मेहमान है.

ये भी पढ़े

इस बात का पछतावा आज भी है प्रियंका चोपड़ा को

'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग आसान नहीं थी- सलमान खान

सलमान के कुछ अनसुने शौक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -