'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग आसान नहीं थी- सलमान खान
'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग आसान नहीं थी- सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग सलमान खान इन दिनों अपने हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के जश्न में डूबे हुए है. सलमान का कहना है कि, इस फिल्म की शूटिंग उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सलमान ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. मेरे और पूरी टीम के लिए इस फिल्म की शूटिंग बहुत मुश्किल थी. कुछ एक्शन सीन काफी मुश्किल थे, इसमें हम कभी बड़ी गर्मी वाले तापमान में शूटिंग करते थे और कभी बिल्कुल ठंडे तापमान में." आगे उन्होंने कहा कि, "जिस प्रकार का प्यार इस फिल्म को मिल रहा है, यह हमारे प्रयास की सफलता को दर्शाता है."

इसके अलावा सलमान का कहना है कि, "मैं बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कैटरीना और अली को बधाई देता हूं. अली ने अच्छे नजरिए के साथ इस फिल्म का निर्देशन किया." वही खबरों की माने तो अब सलमान खान फिल्म 'नो एंट्री' का हिस्सा नहीं रहेंगे. अपने इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि, "सलमान एक शानदार अभिनेता हैं, वह एक स्टार हैं. अगर वह फिल्म का हिस्सा बनते हैं तब यह वास्तव में बहुत अच्छा होगा लेकिन अगर वह इसे नहीं करना चाहते हैं तब हम इसके (कहानी) मुताबिक दूसरे अभिनेता के साथ काम करने पर विचार करेंगे. जब भी सलमान किसी फिल्म का हिस्सा होते हैं तो इसका लाभ (फिल्म) होता है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू दबंग खान सलमान खान

कैसे अपनी कमजोरी को ताकत बनाया मिस्टर बीन ने

आज भी लोगों के दिलो में जिन्दा है फ़ारुख़ शेख़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -