इम्तियाज के साथ काम करने को एक्साइटेड शाहिद
इम्तियाज के साथ काम करने को एक्साइटेड शाहिद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली एक बार फिर शाहिद कपूर के साथ काम करने जा रहे है. बता दें कि, शाहिद कपूर ने इम्तियाज अली के साथ पहले सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' में काम किया है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, शाहिद इम्तियाज अली के साथ एक बहुत ही अलग फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि, ये दोनों दस साल बाद एक दूसरे के साथ काम करने जा रहे है. वही शाहिद का कहना है कि, "हम जल्द ही कुछ करने जा रहे हैं और इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं, मुझे लगता है कि इम्तियाज अछ्वुत प्रतिभाशाली निर्देशक हैं."

आगे शाहिद ने कहा कि, "हमने एक फिल्म बनायी थी, जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रहा था और वह भी अपने करियर की शुरुआत में थे. इस बारे में लोग अभी भी बात करते हैं, 'जब वी मेट' मेरे जीवन की एक विशेष फिल्म रही है. इम्तियाज ने मुझे आदित्य कश्यप जैसी भूमिका दी, मैं उनके साथ मिलकर कुछ अलग करने वाला हूं. इसके अलावा शाहिद का कहना है कि, "फिल्म का विषय पिछली फिल्म से एकदम अलग होगा. इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं इसलिए 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ठीक बाद मैं उनकी फिल्म में काम करना शुरू कर दूंगा." 

ये भी पढ़े

'पैडमैन' के लिए अक्षय परफेक्ट है- आर.बाल्की

अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग

पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -