महिंद्रा ला रही XUV 500 का फेसलिफ्ट मॉडल
महिंद्रा ला रही XUV 500 का फेसलिफ्ट मॉडल
Share:

घरेलु वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपनी XUV 500 का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही लॉन्च कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी महिंद्रा एक्सूयवी 500 के फेसलिफ्ट मॉडल को इस साल होने वाले आॅटो एक्सपो में लॉन्च कर सकती है. अभी कुछ रोज पहले ही इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. इस दौरान नई XUV 500 की कुछ तस्वीरें भी सामने आयी थी.

इन तस्वीरों के आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि इस कार का फेसलिफ्ट मॉडल नए डबल बैरल प्रॉजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ पेश किया जा सकता है. XUV500 के अपडेटेड मॉडल में अलॉय वील्ज भी मुहायी कराए जा सकते है. खबरों के मुताबिक, महिंद्रा XUV500 के फेसलिफ्ट मॉडल को 2.2 लीटर के mHawk डीजल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है.

ये दमदार इंजन 170 बीएचपी के मैक्सिमम पावर के साथ 400 nm टॉर्क जेनरेट करने में माहिर है. महिंद्रा इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस कर सकती है. हालांकि इस फेसलिस्ट मॉडल की कीमत के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है. लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी की इस नई कार की कीमत भी XUV500 की कीमत से थोड़ी ज्यादा हो सकती है.

 

नए साल पर महिंद्रा पेश करेगी अपनी नई एमपीवी

भारत में लॉन्च हुई Kawasaki Vulcan S क्रूजर

भारतीय सड़कों पर जल्द दौड़ती नजर आएगी बजाज की ये कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -