भारत में लॉन्च हुई Kawasaki Vulcan S क्रूजर
भारत में लॉन्च हुई Kawasaki Vulcan S क्रूजर
Share:

स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारतीय बाजार में अपनी एक और नयी बाइक लांच कर दी है. कावासाकी ने Vulcan S को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस नयी बाइक को 5.44 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उतारा है. भारतीय बाजार में Vulcan S को सीधी टक्कर हार्ले डेविडसन स्ट्रीट से मिलने वाली है. कावासाकी की भारत में यह पहली क्रूजर बाइक है. कंपनी अपनी इस नयी बाइक को ऑटो एक्सपो 2018 में भी पेश करेगी. वहीं कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

Kawasaki Vulcan 650 S क्रूजर बाइक में 649cc का पैरलल ट्विन, लिक्विड कूल्ड इंजन इस्तेमाल किया गया है. को कि 60.2bhp की पावर और 62.78 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 6 स्पीड गियर के साथ लैस किया गया है. कंपनी ने यहीं इंजन अपनी निंजा 650 और Z650 में भी पेश किया है.

कावासाकी का मानना है कि इसका पावरफुल इंजन युवाओं को काफी पसंद आने वाला है. इस बाइक में ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है. इस बाइक का फ्रंट व्हील 18-इंच और रियर व्हील 17-इंच का है. कंपनी ने इसे Vulcan 650S कैंडी लाइम ग्रीन, पर्ल क्रिस्टल वाइट और फ्लेट इबोनी कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है.

 

सुजुकी ने लांच की नई कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर वैगन

Brio के रूप में आएगी होंडा की इलेक्ट्रिक कार

पेश है इस साल की टॉप सेलिंग बाइक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -