लड़कों की तरह लड़कियों को भी आजादी मिले- फरहान अख्तर
लड़कों की तरह लड़कियों को भी आजादी मिले- फरहान अख्तर
Share:

फिल्म निर्माता फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म 'फुकरे रिटर्नस' की सफलता का आनंद उठा रहे है. फरहान अख्तर का कहना है कि, उन्हें रचनात्मकताओं के जरिये लोगों का मनोरंजन करना पंसद है. इसके अलावा फरहान ने कहा कि उन्हें गायन, अभिनय और पटकथा लेखन सभी चीजें पंसद है. ख़ास बात यह है कि, उन्हें लोगों के साथ बातचीत और उनका मनोरंजन करना पंसद है.

वही लिंग आधारित हिंसा के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के बारे में फरहान ने कहा कि, "युवा पहले से जुड़े है, जब रात में पुरष कहीं भी जाने को आजाद है तो लडकियों को भी इसी तरह की आजादी होनी चाहिए और उन्हें अपने आप को सुरक्षित महसूस करना चाहिए." बता दे कि, अख्तर ने अपनने निर्देशन का डेब्यू फिल्म 'दिल चाहता से' किया. फिल्म को आलोचकों की काफी साथ ही कई अवार्ड्स नॉमिनेशन भी मिले.

इसके बाद अख्तर ने 1986 में आई अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'डॉन' का रीमेक बनाया, जिसमे शाहरुख़ खान ने अहंम भूमिका निभायी थी. यह फिल्म उस साल की सफल फिल्मों में से एक फिल्म थीं , इसी फिल्म से फरहान अख्तर को बॉलीवुड में पहचान मिली. इसके बाद फरहान 'रॉक ऑन' 'जिन्दगीं ना मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो', 'मिल्खा सिंह', 'कार्तिक कालिंग कार्तिक', 'शादी के साइड इफेक्ट्स' ,तलाश ,फुकरे','लक बाई चांस' जैसी फिल्मो का निर्माण कर चुके है.

ये भी पढ़े

ताज़ा तस्वीरों में रंगीन नज़र आयी 'रंगीला गर्ल'

इस वजह से ड्राइवर के साथ नहीं जाती दीपिका

हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -