हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस
हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस
Share:

हाल ही में इस खबर ने सुर्ख़ियों में अपनी जगह बना ली है कि हैदराबाद पुलिस ने दो फिल्म अभिनेत्रियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है. शहर की नॉर्थ जोन पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर दबिश दी, जिसमें प्रॉस्टीट्शन रैकेट चलने की सूचना मिली थी. इस छापा मारी के दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्रियां सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया.

इसी बीच पुलिस ने दो दलालों को भी गिरफ्तार किया है, जिनपर ऑनलाइन रैकेट चलाने का आरोप है. यह ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक ने बताया है कि वह लोग मुंबई से हीरोइनों को लेकर आते थे. पंजगुट्टा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस. रविंदर का कहना है कि, "पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की सूचना पर होटल के कमरों में छापा मारा था. इसके बाद एक अन्य होटल से दो अभिनेत्री सहित चार लोग गिरफ्तार किए गए."

जानकारी के अनुसार, इनमें से एक एक्ट्रेस तमिल सिनेमा में काम करती है तो दूसरी बंगाली टीवी सीरियल्स में. पुलिस ने बताया कि पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में शनिवार रात छापा मारा गया था. इस दौरान इनकी गिरफ्तारी हुई है. रूम से 55 हजार रुपए नकद और कई मोबाइल फोन मिले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 18 दिसंबर, 2017

सुर्ख़ियों में बने रहने का टैलेंट हैं जॉन के पास

ऐसा होता तो संगीत बनाना बंद कर देते एआर रहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -