हरियाणा पुलिस ने इंसानियत को किया शर्मसार, लगाया गुप्तांग में करंट
हरियाणा पुलिस ने इंसानियत को किया शर्मसार, लगाया गुप्तांग में करंट
Share:

कुरुशुत्र: हरियाणा पुलिस के द्वारा की जाने वाली लापरवाही के किस्से कोई नए नहीं है, आये दिन खबरों में पढ़ने को मिल ही जाता है. लेकिन हाल ही में हरियाणा के कुरुशुत्र में वर्दी को शर्मसार करने वाला वाक्या दिल दहला देने वाला था. दरअसल, कुरुक्षेत्र में 15 साल की नाबालिग के रेप और हत्या के बाद, पुलिस के द्वारा जारी किये हुए एक संदिग्ध की लाश पास के नहर में अर्धनग्न अवस्था में मिली, जिसके बाद पुलिस ने अन्य चार नाबालिगों को हिरासत में लेने के बाद उन पर थर्ड डिग्री यातनाओं का उपयोग किया.

संदिग्ध नाबालिग में से एक सागर से बातचीत के अनुसार "पुलिस ने उल्टा लेटाकर दोनों साइड से मेरी टाँगे विपरीत दिशा में खींची, एक समय दर्द इतना था की लग रहा था की, मैं बीच में से फट जाऊंगा, उसके बाद पुलिस ने मेरे गुप्तांग में करंट लगाकर मुझे जुर्म कुबूल करने के लिए कहा"  आपको बता सागर अब चल नहीं सकता. मृतक गुलशन के दूसरे दोस्त अमित, सागर और प्रिन्स के हालात भी कुछ ऐसे ही हैं. एक पत्रकार से बातचीत में सभी दोस्त दास्तान सुनाते हुए रो पड़े.

आपको बता दें जींद के बुड्ढाखेड़ा गांव के पास रजवाहे से 15 वर्षीय लड़की की लाश अर्धनग्न अवस्था में नहर के पास मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने लाश को पोटमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया. रिपोर्ट के अनुसार लड़की के साथ गैंग रेप किया गया था तथा उसके गुप्तांग में कई नुकीली चीजें घुसाई गई थी.  लड़की 9  जनवरी को लापता हुई थी, जिसके बाद परिजन ने थाने में जाकर FIR  दर्ज की. लड़की दलित समुदाय से थी.

वो गई प्रोग्राम में शव मिला सीएम के गांव में

गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या

आरोपी के जूते से उसके गिरेबान तक पहुंची पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -