इसलिए वंदना पाठक ने 'खिचड़ी' को चुना
इसलिए वंदना पाठक ने 'खिचड़ी' को चुना
Share:

हम पांच' और 'खिचड़ी' जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में नजर आ चुकी टीवी की मशहूर अभिनेत्री वंदना पाठक इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. वंदना का कहना है कि, उन्होंने एक गुजराती फिल्म में काम करने के बजाए टीवी शो 'खिचड़ी' को चुना. बता दे कि, साल दो हजार के शुरुआती दौर के दौरान मशहूर हास्य कार्यक्रम 'खिचड़ी' दोबारा से अपनी मूल स्टार कास्ट के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. इसमें सुप्रिया पाठक, वंदना, अनंग देसाई और राजीव मेहता शामिल हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वंदना पाठक अपने बयान में कहा कि, "खिचड़ी' ने मुझे उद्योग जगत में नाम और शोहरत के अलावा बहुत कुछ दिया है. कार्यक्रम को न कहना अपने परिवार के सदस्यों को न कहने जैसा होगा और मैं ऐसा नहीं कर सकती." आगे उन्होंने कहा कि, "'खिचड़ी' की शूटिंग मेरे लिए घरवापसी जैसी है और मैं पारेख परिवार से मिलकर काफी खुश हूं." इसके अलावा वंदना पाठक ने बिग मैजिक के द्वारा प्रसारित हो रहे कई कॉमेडी शो के बारे में जानकारी दी. उन्हें देखते ही दर्शकों ने कहा- 'लो आ गई जयश्री बेन सबको हंसाने'.

बता दे कि, गुजराती अभिनेत्री ने बुधवार को बिग मैजिक टीवी चैनल के 'चटपटा हर पल' की थीम पर कई कॉमेडी शो का प्रमोशन किया. उन्होंने 'अजब गजब घर जमाई', 'अकबर-बीरबल', 'महीसागर', 'हर मुश्किल का हल' के बारे में जानकारियां दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए हंसना जरूरी है.

ये भी पढ़े

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

मेरे साथ भी हुआ कास्टिंग काउच लेकिन मैंने...

आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -