आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं
आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी हमारे रिश्तेदार हैं
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के घरवाले और उनके पड़ोसी बनकर रहने आए हैं. जिसके चलते आकाश की माँ भी आई थी. बता दे कि, शिल्पा और विकास को लेकर दोनों के भाई और मां में बातचीत हुई वहीं आकाश की मां अपने बेटे को लेकर भड़क पड़ी. दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में आकाश ने पॉपुलर सिंगर विशाल ददलानी को अपना रिश्तेदार बताया था.

आकाश ने कहा था कि वह विशाल के मृत भाई के बेटे हैं और उनके साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. फिर इस बात पर विशाल ने ट्विटर पर आकाश की बातों को खारिज किया था. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा- "बिग बॉस का एक शख्स दावा कर रहा है कि मैं उसका रिश्तेदार हूं. मैं उसे नहीं जानता हूं. उसने मुझे काम मांगने के लिए मैसेज किया था. पूरे सम्मान के साथ मैं यह कहना चाहूंगा कि सिर्फ सरनेम एक जैसा होने की वजह से मैं किसी को काम नहीं दे सकता. अगर वो मेरे मृत भाई का बेटा (जैसा कि वो कह रहा है) होता, तब भी उसे अपना नाम खुद स्थापित करना होता. शुक्र है कि मेरा कोई भाई नहीं है. मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं कभी इससे नहीं मिला. मैं उसे जानता भी नहीं हूं."

वही आकाश की मां ने कहा, मेरे बेटे ने कभी झूठ नहीं बोला. विशाल ददलानी मेरे रिश्तेदार हैं. वो मेरे जेठ के बेटे हैं. वही आकाश की मां ने कहा कि, ऐसी तस्वीरे हैं "हमारे पास जिसमें विशाल भी नजर आ रहे हैं. वक्त आने पर मैं सबूत दिखाउंगी."

ये भी पढ़े

नीलू कोहली ने बताया क्रिसमस क्यों है खास

श्रीदेवी को कॉपी कर डेलनाज बनी चार्ली चैपलिन

पर्दे से दूर नहीं होना चाहती डेलनाज ईरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -