हिमाचल प्रदेश में होगा 'पद्मावत' का सम्मान
हिमाचल प्रदेश में होगा 'पद्मावत' का सम्मान
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' (पद्मावती) को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बावजूद कई राज्य सरकारों ने फिल्म को रिलीज करने से मना कर दिया है. यही नहीं कई लोग इस फिल्म का अब भी लगातार विरोध कर रहे है. लेकिन हाल ही खबर आई है कि, हिमाचल प्रदेश की बीजेपी सरकार ने इस फिल्म को अपने प्रदेश में रिलीज करने का फैसाला किया है. वही राजस्थान और गुजरात की बीजेपी सरकारों ने इस फिल्म को रिलीज करने के लिए साफ़ इंकार कर दिया.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि, "मैं पहले ही कह चुका था कि मैं कला का सम्मान करता हूं, जहां तक 'पद्मावत' से जुड़ी बात है, हिमाचल सरकार अपने प्रदेश में इस पर प्रतिबंध लगाने के पक्ष में नहीं है. अगर इसमें कोई विवाद नहीं है तो हमें इस यहां रिलीज करने में कोई आपत्ति नहीं है. मैं चाहता हूं यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाए." गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर बड़े लम्बे समय से विरोध चल रहा है. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छाड़ की गई है, जिससे राजपूत राजा रतन सिंह और रानी पद्मावती के सम्‍मान पर आंच आई है.

यही नहीं बल्कि, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी भी दी गई है. आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती और खि‍लजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस है. हालांकि भंसाली खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं. बाद में एक बयान में उन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्म जायसी की पद्मावत पर आधारित है.

ये भी पढ़े

एक बार फिर मलाइका कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार

जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंची 'अय्यारी' टीम

हॉट अवतार के बाद जरीन पहनेगी पुलिस की वर्दी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -