मंगलुरु में हिन्दू कार्यकर्ता की हत्या
मंगलुरु में हिन्दू कार्यकर्ता की हत्या
Share:

मंगलुरू: कर्नाटक के मंगलुरू में चार लोगों के एक गिरोह ने एक व्यक्ति को धारदार हथियार  से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. हमले में मृत 32 वर्षीय युवक, एक हिंदू संगठन का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. कटिपल्ला में जब वह बाइक से नौकरी पर जा रहा था, उस समय गिरोह ने उसे रोका और हमला कर दिया. मृत व्यक्ति की पहचान दीपक के तौर पर हुई है जो कि एक मोबाइल सिम कार्ड वितरण कंपनी में कार्य करता था और हिन्दू कार्यकर्ता था.

पुलिस ने बताया कि, “पीड़ित व्यक्ति के राजनीतिक जुड़ाव का तत्काल पता नहीं चल पाया है.” वहीं प्रदेश की भाजपा इकाई ने कहा कि, “दीपक हिंदुत्व विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध एक कार्यकर्ता था और दक्षिण कन्नड़ जिले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा हुआ था.” पुलिस ने बताया कि हमलावर एक कार में आये थे और उन्होंने दीपक को उस समय रोका जब वह बाइक पर सवार हो, अपनी नौकरी पर जा रहा था.

हमलावरों ने दीपक को रोककर उसपे पर धारदार हथियार से हमला किया. पुलिस ने बताया कि “हत्या के उद्देश्य के साथ ही हमलावरों की पहचान अभी पता नहीं चल पायी है.” वहीं भाजपा नेताओं आर अशोक और अश्वतनारायण ने कार्यकर्ता की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए, इसकी एनआईए से जांच कराने की मांग उठाई है.

बेटा पैदा न करने पर बहू की सरेराह पिटाई

दलित से 15 पुलिसवालों के जूते चटवाए

महिला प्रोफेसर को एकतरफा प्यार में परेशान करने वाला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -