इस बात की उम्मीद करती है पूजा हेगड़े
इस बात की उम्मीद करती है पूजा हेगड़े
Share:

फिल्म 'मोहेनजोदारो' से बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. पूजा हेगड़े का मानना है कि, ऑनस्क्रीन अच्छा किरदार निभाना चाहती हैं और कठिन मेहनत करते रहना चाहती हैं. बता दे कि, मोहेनजोदारो फिल्म का निर्देशन और इसके पटकथा लेखन का काम आशुतोष गोवारिकर ने किया था. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े के साथ सुपरस्टार रितिक रोशन थे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूजा ने अपने बयान में कहा कि, "जब कोई फिल्म अच्छा नहीं करती है तो यह एक तरह से बुरा होता है. हालांकि लोगों ने मुझे इस फिल्म में पसंद किया. मुझे लोगों से यह फीडबैक मिला है. आशा है कि मुझे कुछ ऐसे किरदार मिलेंगे जिसके साथ मैं न्याय कर सकती हूं."

बता दे कि, पूजा साल 2009 में मिस फेमिना इंडिया के आधे पायदान पर पहुंचकर प्रतियोगिता से बाहर हो गयी थी. इसके बाद उन्होंने दुबारा साल 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता के लिए आवेदन किया. वह इस प्रतियोगिता में सेकंड रनर अप रहीं, इस प्रतियोगिता के बाद उन्हें साउथ फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'मुगमोदो' से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता जीवा नज़र आये थे. उसके बाद वह तेलगु फिल्म 'ओका लैला कसम' में नज़र आई.

ये भी पढ़े

सनमान यात्रा के जरिए संदेश देना चाहते हैं- प्रीति सप्रू

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

इसलिए खुद को भाग्यशाली मानती है आयशा जुल्का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -