'फन्ने खां' के लिए बहुत उत्साहित हूँ- अनिल कपूर
'फन्ने खां' के लिए बहुत उत्साहित हूँ- अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. अनिल ने बताया कि उनकी फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग उनके लिए लगभग समाप्त हो चुकी है. बता दे कि, इस ख़ास मौके पर अनिल के साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भीं मौजूद थी. अनिल से जब पूछा गया कि, ऐश के साथ फिर से काम करने का अनुभव कैसा रहा.

इस बात का जवाब देते हुए अनिल कपूर का कहना है कि, "देखिये, मेरा सभी के साथ काम का अनुभव अच्छा ही रहा है, मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूँ. मेरा काम कल ही खत्म हुआ है, मुझे शूट करने में बड़ा मज़ा आया. कल ही मेरी फिल्म लगभग समाप्त हुई है बस एक आधे दिन का काम बचा हुआ है, पूरी फिल्म में भी बस एक या दो गाने शूट करने रह गए है."

बता दे कि इससे पहले भी अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है. उन्होंने फिल्म 'ताल' और 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी कई फिल्मों में काम किया. फिल्म 'फन्ने खां' राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में ऐश के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे 'जुम्मा गर्ल' किमी काटकर

जन्मदिन मुबारक 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार

सलमान खान से सीखा 'कड़ी मेहनत करना- गेवी चाहल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -