मैंने अब्बा और अम्मा से खूब मार खाई- सैफ अली खान
मैंने अब्बा और अम्मा से खूब मार खाई- सैफ अली खान
Share:

फिल्म 'कालाकांडी' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि, वह बचपन में बहुत शैतान थे. जिसके चलते उन्हें अपने माता पिता से डांट मिलती थी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बयान में कहा कि, "मैं बचपन में बहुत ज्यादा ही शैतान था, जब मैं 17 साल का था और इंग्लैंड में हॉस्टल में रहते हुए पढ़ाई करता था, तब एक बार मुझे एक पार्टी के लिए रात में बाहर जाना था लेकिन हॉस्टल से रात में बाहर जाने की बिल्कुल भी परमिशन नहीं थी, ऐसे में चोरी छिपे दोस्तों की कार में बैठकर पार्टी करने तो निकल गया था लेकिन बाद में पकड़ा भी गया था और उसके बाद हमें सजा के रूप में सस्पेंड कर इंग्लैंड से भारत अपने घर भेज दिया था. घर में खूब डांट पड़ी थी अब्बा ने बेल्ट से पीटा था."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने तो अपनी अम्मा से भी खूब मार खाई है, अम्मा को भी खूब सताया है, अम्मा बिल्कुल भी नहीं चाहती कि बेटा तैमूर मेरे जैसा बच्चा हो. एक बार मैं किसी परीक्षा में फेल हो गया था तो मुझे घर से बाहर निकलने की परमिशन नहीं थी, अम्मा ने मुझे घर से बाहर निकलने के लिए साफ मना किया था और कमरे में बंद कर दिया था, लेकिन मैं तो अपने कमरे की खिड़की से कूदकर गार्डन से होते हुए बाहर निकल गया."

ये भी पढ़े

रितिक रोशन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

ये सोचकर जी रहा हूँ कि कल कुछ भी हो सकता है- सैफ

रितिक रोशन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -