मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया- मीरा
मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया- मीरा
Share:

2005 में फिल्म 'नजर' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रैस मीरा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. मीरा का कहना है कि, उन्होंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मीरा ने कहा कि, "मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया, लेकिन अब सभी बॉलीवुड फिल्में कर रहे हैं." खबरों की माने तो 14वें दुबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुईं मीरा ने कहा की "फिल्मों की सोशल मीडिया उन्मुख संस्कृति में पीछे थीं. आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि हमारा प्रबंधन कमजोर था, लेकिन सोशल मीडिया सीखने में मुझे समय लगा."

मीरा का कहना है कि, "मुझे कंप्यूटर और तकनीक की ज्यादा समझ नहीं है. मैं मीडिया और प्रेस के साथ एक अलग तरीके से बातचीत करने की आदी हूं. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वो पीछे क्यों रह गई. तो इस सवाल पर मीरा ने कहा, "मुझे इस माध्यम को समझने में काफी समय लगा एक समय था, जब कोई ऐसा अखबार नहीं था, जिसमें मेरा इंटरव्यू न छपा हुआ हो." मीरा ने उसने फिल्मों में 1995 में प्रवेश किया, मगर उन्हें फिल्म 'खिलोने' से पहचान मिली. बता दे कि, मीरा पकिस्तान का एक जाना माना चेहरा है.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू अंकिता लोखंडे

'पद्मावती’ पर कंगना का फिर बड़ा बयान

फिल्मों का निर्माण करना आसान नहीं है- दिव्या खोसला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -