हैप्पी बर्थडे टू अंकिता लोखंडे
हैप्पी बर्थडे टू अंकिता लोखंडे
Share:

अंकिता लोखंडे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं. टीवी जगत में जाना-पहचाना नाम है अंकिता लोखंडे का. फिल्मी जगत में इनकी चर्चा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर रही है. कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इसके बाद से ही अंकिता लाइम लाइट से लगभग गायब है.

किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा भी नहीं बनी हैं. आज अंकिता अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर पेश है अंकिता से जुड़ी कुछ खास बातें.

अंकिता ने 2009 में अपना करियर टीवी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ शुरू किया. इस शो के अलावा कुछ और शोज में भी अंकिता ने फैन्स के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. सुशांत और अंकिता की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया. एक डांस रिअलिटी शो के दौरान ही सुशांत ने अंकिता को प्रपोज किया. अंकिता ने इसे स्वीकार किया. बाद में यह कपल लिव इन रिलेशनशिप में आ गया.

इस बीच अंकिता जहां टीवी पर काम कर रही थीं, वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में अपनी पारी शुरू की. शादी की बात भी हुई मगर सफलता मिलने के बाद सुशांत और अंकिता में अनबन की खबरें आने लगी. धीरे-धीरे इनका रिश्ता भी वैसे ही आगे बढ़ने लगा जैसा बॉलीवुड के अधिकांश कपल्स के साथ देखने को मिलता है. अंततः सुशांत और अंकिता ने भी अपने रास्ते अलग कर लिए.

इसके बाद सुशांत जहां अपने फिल्मी करियर में व्यस्त हो गए वहीं दूसरी तरफ अंकिता ने खुदको लाइम लाइट से दूर कर लिया. अब वो अपनी ही दुनिया में व्यस्त हैं और सुर्खियों में भी कम रहती हैं. ट्विटर पर सुशांत और अंकिता के बीच कुछ दिन बातचीत देखने को मिली. इसके बाद यह क्रम भी बंद हो गया. अब सुशांत अपनी फिल्मी दुनिया में व्यस्त हैं और अंकिता खबरों से दूर निजी जीवन में खो गई हैं.

फैन्स को उम्मीद है कि जल्द ही वो टीवी जगत में फिर लौटेंगी और सभी लोगों का पहले की तरह मनोरंजन करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम प्रकाश को जन्मदिन की शुभकामनाएं

क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -