बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज
बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज
Share:

जाने माने अभिनेता प्रकाश राज इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, यदि उन्हें बार-बार धमकी दी जाती रही तो वह पॉलिटिक्स जॉइन कर लेंगे. बता दे कि, प्रकाश राज ने कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने अपने बयान में कहा कि, "सियासी मैदान उतरने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन यदि कोई मुझे सियासी मैदान में उतरने की चुनौती देगा, तो मैं जरूर पॉलिटिक्स जॉइन कर लूंगा." बता दे कि, प्रकाश राज ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक "बिसिलु कुदुरे" से की थी. प्रकाश राज ने अपने फिल्मीं करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की. ख़ास बात यह है कि, इस दौरान उन्हें राष्ट्रीय पुरूस्कार से भी नवाजा गया.

वही प्रकाश राज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म 'हिटलर' से की थी. लेकिन पहचान उन्हें 'वांटेड' के किरदार घनी भाई से मिली. उन्होंने अपने करियर में इंद्रप्रस्थम, बन्धनम, वीआईपी, नंदनी,शांति शांति शांति, वन्नावली, आज़ाद,गीता ,ऋषि, दोस्त, सिंघम, वांटेड, बुड्ढा होगा तेरा बाप, हीरोपंती, एंटरटेनमेंट, मुरारी, इंद्रा, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों की है. बता दे कि, प्रकाश राज का असली नाम प्रकाश राय है. जिसे उन्होंने तमिल डायरेक्टर के. बालाचंदर के कहने पर बदला था.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड फिल्मो को पछाड़कर इन साउथ की फिल्मो ने की बेहतरीन कमाई

प्रेमी बनना चाहते है मनजोत सिंह

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -