जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने किया आईईडी विस्फोट
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने किया आईईडी विस्फोट
Share:

जम्मू कश्मीर राज्य यूं तो बर्फ की वादियों और खूबसूरत नज़ारों से सजा राज्य है. पर यहाँ आए दिनों बम धमाके और आतंकवादी गतिविधियों के कारण यह नफरत की आग में जलता रहता है. रोजाना ही यहाँ गोलियों की आवाज़ें सुनाई देती है. आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते हैं. ताज़ा समाचार मिले हैं कि जम्मू कश्मीर के बारामूला ज़िले के सोपोर में एक दुकान के बाहर द्वारा आईईडी विस्फोट किया गया. इसमें 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

आतंकवादी आए दिनों देश में अवैध तरीके से घुस आते हैं और जवानों पर हमला करते हैं. आज सुबह जम्मू कश्मीर के बारामूला ज़िले के सोपोर में आतंकवादियों ने एक रिहायशी इलाके में दुकान के बाहर आईईडी विस्फोट किया. यह धमाका रिमोट कंट्रोल संचालित था. हालांकि दुकान के बाहर विस्फोट किया गया, पर निशाना पुलिसकर्मी ही थे. जैसे ही वह दुकान के नजदीक पहुंचे, रिमोट द्वारा विस्फोट कर दिया गया.  आईईडी ब्लास्ट की वजह से 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हाल ही में पुलवामा में भी आतंकवादियों के हमले में 5 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. शनिवार देर रात करीब 2 बजे, 3 आतंकी सीआरपीएफ के कैंप में घुस गए थे. आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया, फिर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे और 3 जवान ज़ख्मी हुए थे. 

भारत के जवानों ने पाकिस्तान के 10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच हो रही है हिंसक झड़पें

हिमस्खलन का तांडव, बीआरओ समेत 7 लोग मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -