जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले
जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले
Share:

क्या आप जियो फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है. तो आपके लिए यह खबर जरुरी है. प्रमुख फीचर कंपनी आईटेल मोबाइल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरिजीत तालपात्रा ने बताया की कम से कम दो मोबाइल विनिर्मिता कंपनियों का मानना है कि रिलायंस जियो का प्रस्तावित जियोफोन कुछ समय के लिए मोबाइल बाजार में हलचल पैदा कर पायेगा. न्यूज़ एजेंसी यह मानती है कि जियो फ़ोन बाजार में कुछ समय के लिए हलचल मचा पायेगा. लेकिन इसका कोई गंभीर असर नहीं पड़ेगा.

हाइटेक मोबाइल्स के प्रबंध निर्देशक मोहम्मद ग्यासुद्दीन ने अल्पकालिक चेतावनी दी है. अगर फ़ोन को केवल 500 रूपये में ही पेश किया जाता तो इसका अधिक असर होता. कंपनी के मुताबिक अगर आप जियोफोन को खरीदना चाहते है तो 1500 रूपये की राशि जमानती तोर पर जमा करवानी होगी. तीन साल बाद फ़ोन को लौटाने पर पूरी राशि लौटा दी जाएगी. आपको बता दे फ़ोन की बुकिंग इसी माह शुरू होनी है. तालपात्रा के मुताबिक फीचर फ़ोन की बिक्री पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला है. आईटेल ने पिछले महीने 25 लाख फ़ोन बेचे.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Swipe Konnect Star 2017 स्मार्टफोन की कीमत है 3,333 रूपये, जानिए इसके फीचर्स !

कम बजट वाले नए Swipe Elite VR स्मार्टफोन में मिलेंगे यह फीचर्स

Swipe लाया भारत में 5000 से कम कीमत वाला VR सपोर्ट स्मार्टफोन

TVS ने लॉन्च किया भारत में Jupiter का क्लासिक एडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -