Swipe Konnect Star 2017 स्मार्टफोन की कीमत है 3,333 रूपये, जानिए इसके फीचर्स !
Swipe Konnect Star 2017 स्मार्टफोन की कीमत है 3,333 रूपये, जानिए इसके फीचर्स !
Share:

स्वाइप स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोन को लांच किया है. कंपनी के दोनों ही स्मार्टफोन अपने में कम बजट रखते है. इन दोनों स्मार्टफोन के नाम क्रमश: वाईपी एलीट वीआर और स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 को मार्केट में लांच किया है. स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 स्मार्टफोन को 3,333 रूपये कीमत रखी है. कम बजट वाले स्मार्टफोन के हिसाब से देखते है क्या कुछ नया दिया है कंपनी ने ग्राहकों के लिये:

स्वाइप के इस नए स्मार्टफोन में यूजर के लिये 4 इंच वाले 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन में परफॉर्मन्स के लिये 1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया है. यूजर 1 जीबी रैम मल्टीटॉस्किंग के लिये उपयोग में ले पायेगा. एंड्राइड के 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करता है. स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 में इंडस ऑपरेटिंग सिस्टम है.

जो ग्राहक को 12 भाषाओ के सपोर्ट के साथ दिया जाता है. पॉवर सपोर्ट के चलते 1800 एमएएच की बैटरी दी है. फोटोग्राफी के लिये रियर पैनल पर 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर जबकि वीडियो कॉलिंग 1.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिये सभी जरुरी फीचर के चलते 3जी, वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर दिए है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

TVS ने लॉन्च किया भारत में Jupiter का क्लासिक एडिशन

Swipe लाया भारत में 5000 से कम कीमत वाला VR सपोर्ट स्मार्टफोन

Intex ने लांच किया नया Smart TV, जो है कई स्मार्ट फीचर से लैस

Samsung के इस स्मार्टफोन में 5.8 डिस्प्ले साइज के अलावा 4000 एमएएच बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -