प्यार में नाकाम आशिक ने छात्रा पर की फायरिंग
प्यार में नाकाम आशिक ने छात्रा पर की फायरिंग
Share:

मथुरा. प्यार में नाकाम आशिकों द्वारा लड़कियों पर लगातार हमले किए जाते हैं. अब फिर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के एक सिरफिरे आशिक ने मंगलवार सुबह 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी. अस्पताल में भर्ती  गंभीर रूप से घायल छात्रा ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र के रोडवेज कॉलोनी निवासी छात्रा मंगलवार सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. उसके ही कॉलोनी में रहने वाले युवक ने उसे हाईवे थाना क्षेत्र में गोवर्धन मार्ग पर रोक लिया और तमंचे से गोली मार कर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर लोगों ने घायल छात्रा को देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने छात्रा को गंभीर हालत में एक नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

छात्रा के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक तीन माह से छात्रा को परेशान कर रहा था. उसने पहले भी खत देने का प्रयास किया था, लेकिन छात्रा ने इंकार कर दिया था. छात्रा ने घर पर यह बात बताई, जिसके बाद आरोपी युवक और छात्रा के भाई में लड़ाई हुई थी. युवक के डर से छात्रा की मां उसे स्कूल छोड़ने जाती थी, लेकिन मंगलवार को वह किसी कारणवश नहीं जा सकी.  मौके का फायदा उठातकर युवक ने छात्रा को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

शराब पीकर नाबालिग ने मचाया उत्पात, 10 से ज्यादा गाड़ियों को किया तबाह

थाने के पास बाइक चोरो को भीड़ ने पीटा

नोएडा में पेड़ से लटकी मिलीं दो बहनों की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -