Jio के फीचर फ़ोन की बुकिंग 30 लाख के पार, ऐसे करें बुकिंग
Jio के फीचर फ़ोन की बुकिंग 30 लाख के पार, ऐसे करें बुकिंग
Share:

एक तरह जियो ने टेलिकॉम रिचार्ज के नए प्लान के चलते टेलिकॉम मार्केट में आग लगा रखी है. वही दूसरी ओर कंपनी अपने जियो 4 जी फ़ोन के साथ भी धमाका मचा रही है. आपको बता दे की कंपनी ने जैसे ही प्री-बुकिंग शुरू की वैसे ही जियो की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया. यूजर के द्वारा एप्प के माध्यम से बुक करने की कोशिश की लेकिन वहाँ ऐसा कोई लिंक नहीं था. कंपनी की ऑफलाइन ओर ऑनलाइन बुकिंग चालू है. इकोनॉमी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी को कुछ ही घंटो में 30 लाख से ज्यादा ने फ़ोन के लिए रजिस्टर किया है.

जियो फ़ोन की ऑफलाइन प्री बुकिंग के लिए 500 रूपये के लिए जा रहे है. इसके लिए ग्राहकों को दो ऑप्शन दिया जा रहा है. पहला तरीका यह है कि ग्राहक चाहे तो जियो स्टोर पर जाकर यह फ़ोन ले सकता है. उसके अलावा दूसरे विकल्प में इसे होम डिलीवरी के माध्यम से मंगाया जा सकता है. फ़ोन पर बुकिंग करने वाले को ऑफलाइन बुकिंग के बाद एक मैसेज भेजा जाता है. रिटेल स्टोर के माने तो फ़ोन की होम डिलीवरी करनी है तो इसके लिए पहले पैसे देने होंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook

दिवाली से पहले लांच होगी इन कंपनियों की कार!

Bixby फीचर से लैस हो सकता है सैमसंग का नया स्मार्टफोन

इन फीचर के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -