Bixby फीचर से लैस हो सकता है सैमसंग का नया स्मार्टफोन
Bixby फीचर से लैस हो सकता है सैमसंग का नया स्मार्टफोन
Share:

साउथ कोरिया बेस्ड स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग के द्वारा अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने के लिए योजना बनायीं जा रही है. सैमसंग कंपनी के द्वारा भारत में आये दिन कोई ना कोई अपडेट दिया जाता है. इसी के चलते नए अपडेट में कंपनी के द्वारा अपने नए सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस को लांच कार सकती है. सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन कब और कैसे लांच होगा, इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. लेकिन यह साफ है कि आने वाला नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस होगा.

कंपनी का यह नया स्मार्टफोन बिक्स्बी फीचर के साथ दिया जाता है. पूर्व में आयी खबरों के मुताबिक कंपनी के बिक्स्बी असिस्टेंस को अपग्रेड भी किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्लस स्मार्टफोन के अलावा कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जे7 को इस साल लांच कर चुकी है. अब लांच होने के बाद ही इसकी कीमत और सम्पूर्ण फीचर को देखा जा सकेगा.

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस स्मार्टफोन एक मिड रेंज का स्मार्टफोन हो सकता है इस बात की जानकारी ThaiMobileCenter के हवाले से प्राप्त हुई है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आप भी ले सकते है लाभ

जल्द देख सकेंगे Samsung Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन

Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन लांच कर सकता है सैमसंग

सैमसंग के ली-जे-योंग को पांच साल की सजा सुनाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -