'पद्मावती’ पर कंगना का फिर बड़ा बयान
'पद्मावती’ पर कंगना का फिर बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है. कंगना रनौत ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर कहा कि, इस फिल्म को लेकर जो भी कुछ हो रहा था, वह मुझे नाटक जैसा लग रहा था. कई लोगों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी. गौरतलब है कि, कंगना रनौत ने पहले पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से मना कर चुकी हैं.

एक बार फिर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि, "फिल्म पर हुए विवाद को सब अपने हिसाब से भुनाने में लगे हैं. आगे कंगना ने कहा कि, "इस विवाद को लेकर जो भी कुछ हो रहा था, वह मुझे नाटक जैसा लग रहा था. कई लोगों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी. मुझे लग रहा था कि उन्हें हमसे कुछ रिऐक्शन चाहिए." कंगना ने कहा कि, 'कई बार हमें सुनिश्चित करना होता है कि अपने विचार सामने रखकर हम किसी जाल में न फंस जाएं. मुझे लगता है कि सभी लोग इस विवाद से फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे."

इसके अलावा कंगना ने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मुझे उनकी समझ पर पूरा भरोसा है. वह हमारे समय के कुछ सबसे बेहतरीन विचारकों में से एक हैं. अगर वह सीबीएफसी चीफ नहीं होते तो शायद चिंता की बात होती. लेकिन मुझे यह भी लगता है कि फिल्म से जुड़ा पूरा ड्रामा इससे ज्यादा कुछ है. इसकी गहराई में जाने की जरूरत है."

ये भी पढ़े

फिल्मों का निर्माण करना आसान नहीं है- दिव्या खोसला

ओम प्रकाश को जन्मदिन की शुभकामनाएं

क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -