करण के शो पर पहुंची कंगना
करण के शो पर पहुंची कंगना
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ हुए विवाद के बाद बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनोट जमकर सुर्खियों बटोर रही है. खबरों की माने तो कंगना और करण के बीच काफी लम्बे समय से बातचीत बंद थी. लेकिन हाल ही में कंगना ने करण के शो 'इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स' में शिरकत की. जिसके चलते कंगना शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची.

बता दे कि, इस शो में करण और रोहित के साथ कंगना भी जज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. बीते दिन पहले कंगना और करण एक साथ 'कॉफी विद करण' में नजर आ चुके है. इस शो में करण और कगना के बीच मनमुटाव हुआ था. गौरतलब है कि, करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण पर कंगना पर भाईभतीजेवाद पर कॉमेंट किया था. जो मुद्दा काफी बढ़ गया था.

खास बात यह है कि, उन सब बातों को भुलाते हुए करण ने कंगना का अपने ऩए शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स पर खुशी से स्वागत किया. हालांकि करण ने कंगना के शो पर आने से पहले ही कह दिया था कि, इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. उन्होंने कहा था कि, हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़े

सोनम को शादी में अक्षय देंगे ये स्पेशल गिफ्ट

'माई बर्थडे सॉन्ग' के लिए करण ने किया प्रोत्साहित- समीर सोनी

किंग खान को मिला 'क्रिस्टल अवॉर्ड'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -