लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हूं- कंगना
लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हूं- कंगना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आये दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. बता दे कि, हाल ही में करण जौहर और कंगना के बीच विवाद हुआ था. एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि, "मुझे फिल्मों के ऑफर तो आने कम नहीं हुए लेकिन इससे लोगों के रवैये में बहुत बदलाव आ गया. बीते दिनों हुए विवाद से मेरी कमाई पर इसका खासा असर पड़ा."

वही कंगना ने अपने प्‍लान के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, "मैं चाहती हूं अपना प्रोडक्शन हाउस खोलूं. लेकिन अभी मैंने तीन फिल्में साइन की हुई हैं. आज मेरे पास मनाली में बहुत खूबसूरत घर है. पालीहील में मेरा खुद का ऑफिस है. मैं अपनी लाइफ को किसी के लिए सजग करने वाली मिसाल नहीं बनाना चाहती, बल्कि लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बनाना चाहती हूं."

बता दे कि, कंगना की पिछली फिल्म 'सिमरन' और 'रंगून' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थीं. लेकिन इन सबके बावजूद कंगना अपने करियर को लेकर हमेशा ही सकारात्‍मक सोच रखते हुए आगे बढ़ना चाहती हैं. ख़ास बात यह है कि, कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी बात को बिना डरे, बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं. इसी सिलसिले में साल 2017 कंगना के लिए काफी विवादों भरा रहा है.

ये भी पढ़े

तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन

लोग अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते- जैकलीन

'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' हुआ रद्द

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -