करण ने बिग बी से बोला- मैं माफी मांगता हूं अंकल
करण ने बिग बी से बोला- मैं माफी मांगता हूं अंकल
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और फिल्ममेकर करण जौहर एक -दूसरे के काफी नजदीक हैं. बता दे कि, अमिताभ बच्चन और फिल्ममेकर करण जौहर ने 'कभी खुशी कभी गम' और 'कभी अलविदा न कहना' जैसी कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन हाल में अमिताभ, करण के एक कॉमेंट से नाराज हो गए.

दरअसल करण जौहर और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी एक मीडिया चैनल में साथ मौजूद थे, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे कुछ सवाल पूछे थे. इसी बातचीत के दौरान करण ने कहा कि, "एक समय पर मुझे लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सभी लोग पंजाबी हैं क्योंकि मेरे पिता सभी से पंजाबी में बात करते थे. यहां तक कि वह अपने कास्ट और क्रू से भी पंजाबी में बात करते थे. अमिताभ बच्चन भी पंजाबी न होते हुए भी फर्राटेदार पंजाबी बोलते हैं."

बता दे कि, करण का यह कॉमेंट सीनियर बच्चन को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि, "करण, मैं पंजाबी इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरी मां सिख थीं जिसके कारण मैं आधा सिख हूं और इसलिए मैं पंजाबी बोल सकता हूं." इसके बाद करण ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि, "हां, अमित अंकल. मैं माफी मांगता हूं, मैंने इसे गलत समझ लिया."

ये भी पढ़े

जब लिंडसे लोहान को काट गया सांप

'अय्यारी' का पहला गाना Release

सलमान की फिल्म में मोदी के डाॅयलाॅग पर चली सेंसर की कैंची!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -