करीना को है फैशन की ख़ास समझ
करीना को है फैशन की ख़ास समझ
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के लिए काम कर चुकी डिजाइनर तनीया खानुजा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. तनीया का कहना है कि, अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपने शरीर के हिसाब से बेहतरीन कपड़े पहनने और अच्छा दिखने की समझ है.

हाल ही में अपना नया स्टोर लॉन्च कर रहीं खानुजा ने कहा, "मुझे लगता है कि करीना कपूर खान उनमें से हैं, जो जानती हैं कि खुद को कैसे पेश करना है और कैसे उत्कृष्ठ दिखना है. वह अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए किसी भी अवसर या किसी भी पोशाक में फिट होना जानती हैं." आगे उन्होंने कहा कि, "करीना के पास इस बात की बेहतरीन समझ है कि उन पर क्या अच्छा लगेगा. जीरो फिगर से शादीशुदा महिला होने और मां बनने तक बहुत-से बदलाव के साथ, उन्हें फैशन-उद्योग में सर्वश्रेष्ठ पोशाक के लिए जाना जाता है, क्योंकि उन्हें अपने शरीरिक बनावट के मुताबिक, खुद को निखारना आता है."

बता दे कि, करीना बहुत ही जल्द फिल्म 'वीर दी वेडिंग' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में करीना के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर, स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिलहाल करीना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. वही बात करे सोनम की तो वह फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

ऐसी दिखती हैं Oh My God की राधे माँ

संजीदा ने क्यों गंवा दिया नागिन बनने का मौका

तो इस काम से तुषार हो जाते है रिलेक्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -