जानिए लालू यादव ने कैसे नया साल
जानिए लालू यादव ने कैसे नया साल
Share:

पटना: साल के पहले दिन जहां राजद अध्यक्ष लालू यादव के घर पर शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा.वहीँ उनकी कमी महसूस हुई . उधर रांची के बिरसा मुंडा जेल के बाहर सुबह से ही उनके समर्थक उनसे मिलने के लिए जमा होने लगे थे. लेकिन जेलर ने लालू यादव से पूछकर मात्र चार लोगों को बुलाया गया .जिसमें राजद विधायक भोला यादव भी शामिल है . 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले चारा घोटाले में लालू को दोषी करार दिया गया था जिसके बाद उनको जेल भेज दिया गया था जबसे वे जेल में है कल नए साल का दिन था .इस मौके पर उनके समर्थक उनसे मिलने के लिए जेल पहुंचे थे .हालांकि लालू यादव ने जेल के अंदर दिए गई सुविधा को लेकर कोई शिकायत नहीं की है. मगर  उनसे मिलने वालों के अनुसार, उन्हें इस बात का मलाल ज़रूर दिखा कि समर्थकों को उनसे जेल मैन्यूअल के प्रावधान के आधार पर मिलने नहीं दिया जा रहा है. 

पार्टी में विधायक भोला यादव के अनुसार, जेल मैन्यूअल को लेकर जेलर से उनकी बातचीत भी हुई है , लेकिन वो ऊपर से दबाव में साफ़ दिखे है. जेल जाने के बाद पटना में पार्टी बैठक की जानकारी भी लालू यादव को मुहैया कराई गई है. जानकारी मिलने के बाद लालू यादव इस बात को लेकर संतुष्ट दिखे कि उनकी इच्छा के अनुसार तेजस्वी यादव सक्रिय हैं. हालांकि, उन्होंने जेल से ही सबको मिलजुल कर रहने की सलाह दी. 

शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा

लालू के लिए राबड़ी ने भेजा देशी घी और हरा चना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -