शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा
शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा
Share:

पटना : चारा घोटाला मामले में जेल में बंद राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव विरोधियों पर लगातार निशाना साध रहे है वो भी सोशल मीडिया पर. क्योंकि वे जान चुके है कि भारत की आधी से ज्यादा जनसंख्या युवा है वो ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, ये वो माध्यम है जिसके द्वारा अपनी बात लोगों तक बड़ी आसानी से पहुचा सकते है. इसलिए वे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए ट्विटर का सहारा ले रहे हैं. इस बार उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि 'जयप्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी. शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा'. इसके जबाव में जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचारी सजा पा चुका, विकास पुरुष दहाड़ेगा.

तेजस्वी ने अपने पिता की तस्वीर लगाकर ट्वीट कर कहा कि जय प्रकाश की भूमि पर फिर प्रकाश की जय होगी और अंधेरा हारेगा. शेर सिर्फ बोलेगा नहीं अब दहाड़ेगा. गरीब लोगों के साथी को बिहार के इस लाल को तुमने समझा पिछड़ा है. न्याय के इस दंगल में अब वही लालू तुम्हें पछाड़ेगा. सिर्फ बोलेगा नहीं शेर अब दहाड़ेगा.

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कविता के माध्यम से सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी आगे लिखते हैं कि लोकतंत्र का उपहास उड़ती देख तुम्हारी मनमानी, बिहार के जन-जन ने यही मन में ठानी. जनमत को छल से मारने वालों दंभ तुम्हारा मारेगा, सिर्फ बोलेगा नहीं शेर अब दहाड़ेगा.

तेजस्वी के जबाव में जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने ट्वीट किया कि राजद न्याय नहीं पश्चाताप यात्रा करें. इससे साल के अंतिम 3 दिनों में शायद कुछ पाप कट जाए. आगे कविता में लिखा कि गरीबों को छलने वाला सलाखों से बाहर न आएगा, चारा खाने वाला घोटालेबाज़ अब अन्याय नहीं कर पाएगा. बिहार को बदनाम करने वाला अपना वजूद गंवाएगा, माथे का कलंक इस जन्म में न छूट पाएगा. जयप्रकाश की भूमि पर सुशासन की जय होगी भ्रष्टाचारी सजा पा चुका, विकास पुरुष दहाड़ेगा. 

 

भारत ने किया सुपरसोनिक इंटरसेप्टर मिसाइल का सफल परीक्षण

महिला अध्यापकों को बच्चों की देखभाल के लिए 720 दिन की छुट्टी

अब किसने खाया 35 लाख का चारा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -