कोहली की असल परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी- बेदी
कोहली की असल परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी- बेदी
Share:

भारत के पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका मानना है कि, भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी और कप्तानी की असल परीक्षा दक्षिण अफ्रीका में होगी. वही बेदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों के खिलाफ लगातार सफलता के लिए बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू की तारीफ की. बेदी ने कहा कि, ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू इतने साल से जो हासिल कर रही है. उसे हासिल करने के लिए कोहली को संघर्ष करना होगा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बिशन सिंह बेदी ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘सिंधू ने इतने साल में काफी कुछ हासिल किया है. यह हासिल करने के लिये विराट को काफी संघर्ष करना होगा.’’ आगे उन्होंने कहा कि,‘‘सिंधू दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से खेल रही है लेकिन कोहली की असल परीक्षा अब दक्षिण अफ्रीका में होगी.’’

बता दे कि, भारत अगले साल शुरू हो रहे दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगा. इन मैचों को लेकर भारत के टेस्ट उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को यकीन है कि पांच जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही श्रृंखला के दौरान सीनियर स्पिनरों आर अश्विन और रविंद्र जडेजा अपनी शैली में मेजबान पिचों के अनुरूप बदलाव करने में कामयाब होंगे.

ये भी पढ़े

गीता फोगाट को चित कर पूजा ढांढा ने झटका टिकट

मैंने सांता से क्रिसमस पर एक जीत मांगी थी- WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने किया लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -