महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने किया लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल
महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने किया लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल
Share:

उच्चतम न्यायालय ने राज्य क्रिकेट संघों से लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने का निर्देश दिया है. एमसीए के अध्यक्ष अभय आपटे ने पीटीआई से कहा, ‘एमसीए ने सर्वसम्मति से लोढ़ा समिति की सिफारिशों और इस संबंध में सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को लागू करने का फैसला किया है. एमसीए के अध्यक्ष अभय आपटे ने कहा -'महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने कल यहां आमसभा की विशेष बैठक में न्यायाधीश आरएम लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने का फैसला किया है'.

आपटे ने कहा, ‘इस संबंध में सभी सदस्यों के बीच आम राय थी और मैं खुश हूं की सदस्यों ने व्यक्तिगत हितों से ज्यादा संघ को महत्व दिया.' इससे पहले इस महीने की शुरूआत में एमसीए की प्रबंध समिति ने सिफारिशों को लागू करने पर सहमति जताई थी. यह पता चला कि इस बैठक में सर्वोच्च न्यायालय से बर्खास्त बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के भी शामिल थे. एमसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिर्के इसके सदस्य है इसलिए सदस्य की हैसियत से वह इस बैठक शामिल हुए.

गौरतलब है की उच्चतम न्यायालय ने राज्य क्रिकेट संघों से लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने का निर्देश दिया है, जिससे क्रिकेट में व्याप्त कुरीतियों पर लगाम लगाया जा सके. समिति ने बीसीसीआई के कानून कायदो में कई सुधार की सिफारिश की है.

अश्विन और जडेजा की गेंदबाजी को लेकर रहाणे ने दिया बड़ा बयान

स्मिथ ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

अफ्रीका में बुमराह करेगा चौकाने वाला प्रदर्शन- आशीष नेहरा

खुद के टीम में ना चुने जाने से भड़के मलिंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -