बीजेपी पर लालू यादव का दिलचस्प ट्वीट
बीजेपी पर लालू यादव का दिलचस्प ट्वीट
Share:

एक और गुजरात चुनाव में बीजेपी का हर नेता राम मंदिर का जिक्र कर रहा है, वही राजद प्रमुख लालू यादव ने राम के नाम का उपयोग राजनीती में न करने की सलाह दी है. लालू ने अपने ट्वीट में लिखा "डूबते को राम का सहारा, तिनका पुराना हो गया, लालू ने चुनाव के मौसम में राम को याद करने पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा है कि, भगवान मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे जाने की जरूरत नहीं है.

उन्होंने लिखा है, मेरे राम मेरे हृदय में सदैव मेरे अंग-संग रहते हैं. मैं उन्हें मंदिर-मस्जिद-गुरद्वारे और चर्च में नहीं खोजता. लालू आगे लिखते है '' मैं मेरे परम प्यारे राम से वोट नहीं मांगता बल्कि उस पालनहार से वतन में सुख-शांति, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं. गौरतलब है की बीजेपी की अधिकांश नेता अपने भाषणों में राम मंदिर का जिक्र कर रहे है. इसी सन्दर्भ में राहुल गाँधी भी मोदी और बीजेपी की आलोचना कर चुके है.

अपने चुटीले ट्वीट और बयानों को लेकर सदा चर्चा में रहने वाले लालू यादव को बीजेपी ने मिडिया की डार्लिंग कहते हुए ये भी कहा था, की लालू को खबरों में रहना आता है. लालू आये दिन बीजेपी,नितीश कुमार और मोदी को लेकर ट्वीट करते रहते है.

यहाँ क्लिक करे 

वक़्त से पहले ही लालू यादव ने खोला एक अहम् राज

ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी

सुशील मोदी का अनुकरणीय कार्य

बड़े पद पर मेरे लोग ना हों - लालू प्रसाद यादव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -