दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी
दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी
Share:

लियोनेल मेसी ने चौथी बार सर्वोच्च स्कोरर होने के लिए पिचिचि और पांचवीं बार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होने के लिए अल्फ्रेडो डी स्टेफानो का पुरस्कार जीता. 'मार्का' फुटबॉल समारोह में मेसी ने कहा, "जैसै कि मैंने हमेशा से कहा है कि अगर व्यक्तिगत रूप से मुझे पुरस्कार मिलता है, तो मैं उसका स्वागत करता हूं. हालांकि, मेरा मुख्य लक्ष्य इन सभी खिताबों के लिए संघर्ष करना है."

मेसी ने कहा, "जैसे कि मैंने यूरोपीय गोल्डन शू पुरस्कार समारोह में कहा कि मैं इन सभी खिताबों को अपने लॉकर रूम को समर्पित करता हूं." बार्सिलोना का सामना 23 दिसम्बर को लीग के मौजूदा विजेता रियल मेड्रिड क्लब से होगा.

मेसी अपनी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं. उन्होंने टीम की जीत में अपनी भागेदारी को लेकर खुशी जाहिर की. मैदान के सबसे बड़े विरोधी खिलाड़ी क्रिस्टियानों रोनाल्डो और उनकी टीम रियल मेड्रिड के साथ खेलने से पहले उन्होंने कहा कि, "यह मैच काफी खास है, क्योंकि रियल के खिलाफ है और वह भी उन्ही के स्टेडियम में. अगर क्लब जीतता है, तो बार्सिलोना को 14 अंकों का फायदा मिलेगा." 

वहीँ बारका ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए कहा कि आठ साल पहले आज ही के दिन बारका दुनिया का पहला फुटबॉल क्लब बन गया था जिसने एक ही साल में छह खिताबों को जीता था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

नाराज़ फैन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो के मुँह पर फेंकी बोतल

वीमेन Royal Rumble मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -